मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Friday, February 25, 2011

देखिये मेरा डांस ----ओ पिया , लेके डोली आ :)

आज आप सबको अपना पहला डांस वीडियो दिखा रही हूँ ....वैसे पहला डांस तो मैंने मंगलम गणेशं से शुरू किया था लेकिन यह पहला डांस है जो अच्छे से रिकार्ड किया गया . सब लोग कहते है बिना किसी डांस क्लास गए ही मैं अच्छा डांस कर लेती हूँ ....यह डांस देख कर ममा को सबकी ओर से बहुत प्रेशर आरहा है मुझे डांस स्कूल भेजने के लिए ताकि मैं और अच्छे से डांस करूँ ...अब आप देखें और बताएं आपको केसा लगा मेरा यह डांस ...



17 comments:

संजय भास्कर said...

बहुत बहुत बहुत अच्छा लगा

संजय भास्कर said...

ऐसे ही हँसती मुस्कुराती रहो.....

यशवन्त माथुर said...

तुम्हारी तो बात कुछ और है अनु!सच में बहुत बहुत बहुत ही अच्छा डांस.

डांस क्लास में सीखने नहीं औरों को सिखाने जाना ठीक है न .

Good and very sweet girl :)

With Love -

राज भाटिय़ा said...

अरे वाह बहुत खुब

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

अरे वाह ...बहुत सुन्दर डांस किया है ...डांस स्कूल लोगी तो और भी अच्छे से सीखोगी ...बहुत स प्यार और आशीर्वाद

निर्मला कपिला said...

अरे अभी से डोली?वैसे आज कल तो गाडी का जमाना है। लेकिन जब तेरी शादी होगी तो डोली मे ही भेजेंगे। क्यूटी! डांस बहुत सुन्दर है। आशीर्वाद।

Kailash C Sharma said...

बहुत सुन्दर..

रावेंद्रकुमार रवि said...

बहुत बढ़िया!

ताऊ रामपुरिया said...

बिना डांस स्कूल गये ही इतना सुंदर डांस? अब तो तुम्हें दांस क्लास ज्वाइन करना ही चाहिये अनुष्का.

बहुत प्यार.

रामराम.

संजय भास्कर said...

nice dance dear ......love you

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

ऐसे ही खिलखिलाती रहो उम्र भर...
यही दुआ करते हैं.
अरे हां, सामने बार बार किसको देखा जा रहा है :)

vikaspandole said...

GOOD ONE

vikaspandole said...

GOOD ONE

Patali-The-Village said...

बहुत अच्छा लगा डांस| धन्यवाद|

Sawai Singh Raj. said...

बहुत अच्छा लगा डांस आपका

softdott.com said...

You have a very good site that the main thing a lot of interesting and beautiful!

____________________

DID Doubles
Watch Movie Online

Udan Tashtari said...

बहुत प्यारा!!