मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Friday, February 11, 2011

डॉक्टर सेट बना फेवरेट टॉय----------अनुष्का

आज बहुत दिनों बाद आप सब से बात हो पा रही है .........क्या करू पिछले कई दिनों से ममा की तबियत ठीक नहीं है इसी कारण उनके ब्लॉग पर उनका और मेरे ब्लॉग पर उनके माध्यम से मेरा आप सब से सम्पर्क कम हो गया है . इन दिनों काफी कुछ नया सिखा भी है मैंने, अब ममा जल्दी से ठीक हो तो आपको बताऊ ......
अभी तो कई दिनों से डॉक्टर और अस्पताल के चक्कर लग रहे है . जब भी मैं ममा का डॉक्टर चेकअप देखती हूँ . बहुत ध्यान से सब कुछ देखती हूँ फिर घर आकर मैं डॉक्टर बन जाती हूँ और ममा का इलाज करने लगती हूँ . आजकल यही मेरा फेवरेट गेम हो गया है . पापा ने मुझे एक बहुत अच्छा सा डॉक्टर सेट भी लाकर दिया है .वैसे तो ममा भी यही कहती है कि मैं उनकी सबसे अच्छी डॉक्टर हूँ ....मेरे इलाज करने से उनके सारे दर्द गायब हो जाते है तो बस मैं अब जल्दी से उन्हें ठीक कर दूँ फिर आपको ढ़ेर सारी बातें बताऊँगी .........!!

11 comments:

राज भाटिय़ा said...

चलो अनुष्ठा अब जल्दी से ठीक हो जाओ बेटा, ओर ममा को भी अच्छी सी दवा दे दो, सर्दी भी तो बहुत हे ना,बस इस से बच कर रहो, ओर इस सेट को सम्भालं कर रखना, जब सच्ची मे ड्राओ बनो गी तो दोबारा खरीदना नही पडेगा:)

GirishMukul said...

डाक्टर अनुष्का
इन दिनों में भी बीमार था आप न दिखे ममा जो मेरी दुष्ट बहन है उनने भी खबर न ली. मामी भी कई बार अनुष्का से मिलने आई फ़िर राह देखते देखते चली गई. पापा को सब शिकायत बता देना मेरी तरफ़ से
आपका
पप्पू मामा

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

वैलडन अनुष्का, ममा का इसी तरह ध्यान रखिए. हम सब अल्लाह से दुआ करते हैं कि रानी साहिबा जल्द स्वस्थ हों.

यशवन्त माथुर said...

तुम तो बहुत अच्छी डाक्टर हो अनु!
हम भी ममा के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं.

With love-

G.N.SHAW said...

aap ki mama jaldi thik ho jay, isaki duaa karata hun.

संजय भास्कर said...

डाक्टर अनु
ममा का इसी तरह ध्यान रखिए.

संजय भास्कर said...

हम भी ममा के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं.

ताऊ रामपुरिया said...

प्यारी अनुष्का क्या हुआ है ममा को? हम तो तुम्हारे यहां पहुंचने का इंतजार कर रहे थे, हम भी पिछले कुछ समय से ब्लागिंग से नदारद थे सो कोई खबर भी नही मिली.

वैसे तुम्हारी ये बात सही है कि ममा की सबसे अच्छी डाक्टर तुम हि हो सकती हो क्योंकि ममा की बीमारी तुमको हंसता खेलता और बाल सुलभ क्रीडाएं करता देखकर ही भाग जाती हैं. स्वस्थ होने की खबर जल्दी देना. बहुत शुभकामनाएं.

रामराम.

रावेंद्रकुमार रवि said...

चिंता मत करो, अनुष्का!
--
मम्मा जल्दी ठीक हो जाएँगी!

निर्मला कपिला said...

अनुष्का सच मे बेटियाँ इसी लिये अच्छी लगती हैं कितना ध्यान रखती हैं माँ बाप का? मम्मी जल्दी अच्छी हो जायेंगे जब तुम जैसी दाक्टर है उनके पास। आशीर्वाद।

Mukesh Kumar Mishra said...

अनुष्का ब्लॉगपरिवार की कृपा से आपके ब्लॉग तक आगामन हुआ। बहुत ही मनभावन ब्लॉग है आपका। इससे भी अधिक मनमोहिनी है आपकी बातें।
इसी तरह लिखती रहो। हमें अपने कथ्यों से अवगत कराती रहो। बहुत अच्छा बेटा।
आशीर्वाद्