मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Thursday, November 18, 2010

गीव मी सम सन शाईन ----------अनुष्का

आज आप सबको मैं एक गाना सुना रही हूँ . यह गाना मेरी फेवरेट  हिंदी मूवी थ्री इडियट्स का है  .मैंने इसे कई बार देखा है .सब लोग मुझे कहते है कि जाने मुझे क्या समझ आता है लेकिन मुझे तो बहुत पसंद है इसके गाने इसमे से एक आपको सुना रही हूँ .....गीव मी सम सन शाईन . हालांकि अब मैं इसका हिंदी पोर्शन भी गा लेती हूँ लेकिन अभी यही सुनिए यह ममा २ महीने पहले रोकोर्ड किया था . अब पूरा एक साथ जब ममा रिकोर्ड कर लेगी तब सुनाऊंगी.
अभी सुनिए, देखिये और मुझे बताइए आपको कैसा लगा मेरा गाना :)

10 comments:

यशवन्त said...

बहुत प्यारी और मीठी आवाज़ है अनु!:).......मज़ा आ गया तुम्हें देख कर और सुनकर.

God Bless!!!


With Love-

यशवन्त said...

तुम्हारी पोस्ट को मैंने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर भी लिंक किया है.

ZEAL said...

.

Wow !..That's beautiful !

.

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

अरे वाह...
कितना मीठा गा रही है गुडिया.

चैतन्य शर्मा said...

very nice... yeh gana mujhe bhi pasand hai....

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

अरे वाह ...गाना भी गाने लगी हो ...अब हिंदी वाला पोर्शन कब सुना रही हो ?

शरद कोकास said...

अच्छा है ।

सैयद | Syed said...

अरे इसके साथ डांस भी होना चाहिए ना.... :)

माधव( Madhav) said...

ये तो मेरा भी मोस्ट फेवरिट है

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!
--
आपकी पोस्ट की चर्चा तो बाल चर्चा मंच पर भी लगाई है!
http://mayankkhatima.blogspot.com/2010/11/29.html