मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Tuesday, March 29, 2011

पहला परफोर्मेंस पहली ट्रोफी.....कुछ झलकियाँ और वीडियो

जैसा कि पिछली पोस्ट्स में ज़िक्र चल रहा था २६ मार्च को होने वाले मेरे पहले डांस स्टेज परफोर्मेंस का सो निर्धारित दिन, स्थान और समय पर शिव शक्ति भरतनाट्यम डांस शो हुआ. इसमे प्रस्तुति देने वाले बहुत लोग थे बहुत बड़े भी और मेरी तरह भी . सबकी प्रस्तुति बहुत ही बेहतरीन रही, थिएटर पूरा भर गया था . मेरी प्रस्तुति को लेकर मामा थोडा नर्वस थी क्योकि मेरे साथी परफोरमर्स तो कम से कम ४-५ महीनो से प्रेक्टिस क्लास जारहे थे और मैंने तो बस ४ क्लास ही ली थी लेकिन मेरी गुरु दीपाली आंटी को मुझ पर पूरा भरोसा था आप सबके आशीर्वाद से मैं उस  विश्वास को कायम रख सकी ...बहुत अच्छा अनुभव रहा . ग्रीन रूम में जहाँ ४ घंटे मैं दुसरे परफोरमर्स के साथ थी बिना मामा पापा के सब लोगो ने मुझे बहुत प्यार किया और सबसे ज्यादा अच्छा मुझे तब लगा जब परफोर्मेंस के बाद दीपाली आंटी ने अपने हाथों से मुझे ट्रोफी भी दी ....बहुत अच्छा रहा सब कुछ :)

पहली प्रस्तुति

दूसरी प्रस्तुति ....हस्ता और श्लोका
 
गुरु दीपाली आंटी से ट्रोफी लेते हुए

पहली ट्रोफी :)
और ये है वीडियो जिसमे आप मेरे दोनों परफोर्मेंस और मुझे प्राईज़ लेते हुए देख सकते है  :




शो कि सारी तस्वीरें मेरे फेसबुक पेज पर उपलब्ध है    
http://www.facebook.com/album.php?id=148429008533704&aid=46351

13 comments:

Yashwant R. B. Mathur said...

Very Beautiful Performance!!!!!
Keep it up Anushka!

Love-

अजित गुप्ता का कोना said...

एग्रीगेटर के अभाव में आपकी पोस्‍ट बहुत दिनों से छूट रही है आज ब्‍लागप्रहरी के माध्‍यम से अच्‍छी पोस्‍ट पर आने का अवसर मिला, बिटिया को बधाई।

Dr. Shashi Singhal said...

बहुत अच्छे अनुष्का.........। इसी तरह जिंदगी में कामयाबी और सफलता तुम्हारे कदम चूमे...... आशीर्वाद ......

Shubham Jain said...

bahut bahut badhai...

bahut pyari lag rhi anushka...

pyar.

Chaitanyaa Sharma said...

Badhai...Anushka...

इस्मत ज़ैदी said...

bahut sundar Anushka ,badhaaee ho tum ko bhi aur tumhari mamma ko bhi
Khuda kare ek din kaamyaabiki sari oonchaiyan chhoo lo ,hamesha khush raho .

vijai Rajbali Mathur said...

बहुत बहुत मुबारक सबको तुम्हारी सफलता और तुम्हें आगे के लिए ढेरों आशीर्वाद.

संजय भास्‍कर said...

Beautiful Beautiful Beautiful

संजय भास्‍कर said...

i like it anu

संजय भास्‍कर said...

anuska pehle ye batao tumhari maami kaisi lagi tumhe

Chinmayee said...

क्या बात है ....बधाई

रावेंद्रकुमार रवि said...

.
अनुष्का के पहले परफॉर्मेंस ने ही दिल जीत लिया!
और सबकी ख़ुशी के लिए --
.
जीत गई लविज़ा
.
सबको बधाई!
.

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

सफ़लताओं की मंज़िल को चूमने का इरादा लेकर निकली प्यारी सी अनुष्का.
शुभकामनाएं.