मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Thursday, May 12, 2011

फिर जहाँ थे वहीं चले ....!!

इस बार जन्मदिन की धूम बहुत दिन चली . ममा पापा और सभी चाहने वालों ने मिलकर बर्थडे वीक सेलिब्रेट किया . ४थे जन्मदिन पर ४-४ केक काटे गए . डीज़नी लेंड में मिकी और मिनी के साथ .....

फिर स्कूल में सारे फ्रेंड्स और टीचर्स के साथ...

फिर मुझे बहुत बहुत प्यार करने वाली रम्या आंटी, दीप्ती आंटी और मेरे बेस्ट फ्रेंड नीक ने मिलकर सरप्राईज़ अरेंज किया मेरे लिए ...
 
जो की दिल को छू लेने वाले पल थे मेरे और ममा के लिए और सप्ताहांत में हमारे यहाँ रखी गई बर्थ डे पार्टी ....

  
सब कुछ बहुत मज़े से चल रहा था कि पता चला....... पापा अपनी कंपनी के क्लाइंट के जिस प्रोजेक्ट पर यहाँ एल . ए. में आए है,  वो अब ख़त्म हो रहा है . हम लोग तो यहाँ बस २ महीनो के लिए आए थे लेकिन लगभग पूरा एक साल होने को है इस जगह पर , अब मेरा मन भी पूरी तरह लग गया है यहाँ हालांकि न्यू जर्सी में फिर से पुराने साथियों के पास जाने की ख़ुशी भी है लेकिन यहाँ का मेरा स्कूल, मेरी डांस क्लास, मेरी टीचर्स और मेरे सारे फ्रेंड्स बहुत बहुत याद आने वाले है मुझे .....हम लोगो के फ्लाईट टिकिट्स भी हो गए है १७ मई को हमारी एल. ए . से एन . जे . के लिए रवानगी होगी . काफी कुछ बदलाव आने वाले है अगले दिनों में मेरे लिए ....जिनसे मैं कैसे डील करुँगी ममा तो आजकल यही सोचती रहती है !!

8 comments:

Udan Tashtari said...

जन्म दिन की बहुत बधाई, शुभकामनाएँ एवं आशीष अनुष्का को....

आ जाओ न्यू जर्सी तो खबर करना.

Chaitanyaa Sharma said...

सब अच्छा रहेगा अनुष्का..... जहाँ भी रहो मस्त रहो..... :)

Yashwant R. B. Mathur said...

सब कुछ बढ़िया चलेगा माई डियर.तुम कुछ मत सोचो यही तो उम्र है मज़े करने की.
और हाँ ये सारे फोटोस बहुत अच्छे लगे.

Love-

संजय भास्‍कर said...

अनुष्का सारे फोटोस बहुत अच्छे लगे

Kashvi Kaneri said...

अनुष्का ज्यादा मत सोचो जो होगा अच्छा ही होगा । फोटो बहुत सुन्दर है ।

Vivek Jain said...

Happy belated B'Day
विवेक जैन vivj2000.blogspot.com

Chinmayee said...

फोटोस बहुत सुन्दर है ...चिंता मत करो जहा जाओगे बहुत सरे दोस्त मिलेंगे ...वह भी मज़ा आएगा ...और मै तो हू ना :)

रावेंद्रकुमार रवि said...

सब कुछ बहुत बढ़िया!