मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Monday, April 25, 2011

मेरा जन्मदिन 26th अप्रेल {Its My Birth Day }

आज 26th अप्रेल मेरा बर्थ डे है ....... आज मैं पुरे ४ साल की हो गई हूँ  !!

"देखा मैं न कहती थी मैं बड़ी हो गई हूँ"  :)
 
ममा का कहना है आज ही के दिन मैंने उन्हें दुनिया की सबसे बड़ी पदवी से नवाज़ा था इसलिए ये उनके जीवन का सबसे खुबसूरत दिन है और मैं उनका अनमोल धन . आज ममा ने मुझे एक खास गिफ्ट दिया है जो मैं आप सभी से शेयर कर रही हूँ .......वैसे तो और भी कई सरप्राईजेज़ और गिफ्ट है मेरे लिए लेकिन, इस फोटो स्लाइड शो मैं ममा ने मेरी बहुत प्यारी प्यारी आदाओं को सजाया है और खास आज ही के दिन इसे लाइव किया गया है . इसका नाम है ..."परी हूँ मैं"
वो तो मैं हूँ ही :)
अभी तो आप सब ये देखिये जन्मदिन पर और क्या क्या खास किया सब बताउंगी .....



26 comments:

Udan Tashtari said...

जन्म दिन की बहुत बधाई...शुभकामनाएं...ढेर आशीष......


अब केक??

Akshitaa (Pakhi) said...

जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयाँ. हमारा केक कहाँ है !!

OM KASHYAP said...

janamdin ki bahut bahut badhai

Yashwant R. B. Mathur said...

परी तो आप हैं ही अनु!
जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.ईश्वर आपको हर कदम पर ढेर सारी खुशियाँ दे.

Love-

संजय भास्‍कर said...

जन्म दिन की बहुत.....शुभकामनाएं

संजय भास्‍कर said...

जन्म दिन की बहुत बधाई...अनु

अनुष्का 'ईवा' said...

आप सभी को थैंक यू ...केक तैयार है जल्द लेकर हाज़िर होती हूँ :)

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

अनुष्का परी...
यूंही जीवन भर
भरती रहो खुशियों के आकाश में
हौसलों के परों की उड़ान

जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं.

Sawai Singh Rajpurohit said...

अनुष्का जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं!

श्यामल सुमन said...

जीवन पथ पर हो सुमन हरदम बने मिसाल।
सुखी अनुष्का संग में रानी और विशाल।।

सादर
श्यामल सुमन
+919955373288
www.manoramsuman.blogspot.com

Archana Chaoji said...

जन्म दिन की बधाई............हमेशा खुश रहो...

Shubham Jain said...

happy b'day dear...

god bless.

Shubham Jain said...

happy b'day dear...

god bless.

रावेंद्रकुमार रवि said...

मेरी तरफ से भी बहुत-बहुत बधाई और आशीष!

Anonymous said...

अनुष्का को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएँ :)

Chaitanyaa Sharma said...

Happy Birth Day....Anushka

Neeta sharma said...

Hey anushka many-many many happy returns of the day,my sweet doll
"I wish u health
i wish u wealth
and i wish u whatever u wish urself "
Rani her b'day video is really very superb.

राज भाटिय़ा said...

अनुष्का को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयाँ,शुभकामनाएं ओर बहुत सारा प्यार

Sanjiv said...

Many Many Happy returns of the day.....my best wishes are with you.

Keeping enjoying...

Kunwar Kusumesh said...

अनुष्का को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयाँ, शुभकामनाएं ओर बहुत सारा प्यार

संगीता पुरी said...

जन्म दिन का ढेर आशीष !!

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

जन्मदिन पर बहुत बहुत बधाई ...और प्यार सहित आशीर्वाद

Er. सत्यम शिवम said...

happy birthday anushka...

vijai Rajbali Mathur said...

जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो.

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

अनुष्का को नाना जी की ओर से जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!

Coral said...

Happy Birthday From Chinmayee

और हमारी ओर से जन्म दिन की बहुत.....शुभकामनाएं और आशीर्वाद