मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Monday, December 20, 2010

क्रिसमस फंक्शन (Christmas Function )

जैसा कि मैंने आपको बताया ही था कि इन दिनों स्कूल में मिस बहुत अच्छी अच्छी राईम्स सिखा रही है क्रिमस वाली, वो हमारे स्कूल में होने वाले क्रिसमस फंक्शन के लिए थी. टीचर्स और पेरेंट्स ने मिलकर एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमे पेरेंट्स ने सभी के एक साथ लंच की ज़िम्मेदारी ली और टीचर्स ने समारोह को मनोरंजक बनाने की. दोनों ही पक्षों ने अपना काम बहुत ही अच्छे से किया नतीजन हम बच्चों ने बहुत मज़े किये ....कुछ झलकियाँ आपके लिए :
मैं अपनी टीचर के पास खड़ी हूँ

अब हम गा रहे है ...व्हेर इज़ सेंटा,व्हेर इज़ सेंटा...हमारी मुद्रा से लग रहा होगा आपको भी :)


एक और राईम रिंग रिंग ...रिंग द बेल

ये छोटा सा सेंटा भी कितना प्यारा है न ???

अपनी फ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए बहुत खुश हूँ 

कल आपको अपने परफोर्मेस की वीडियो क्लीप भी दिखाउंगी और दिखाउंगी एक बहुत बहुत ही ख़ास व्यक्ति से मेरी मुलाकात :)
क्रिसमस फंक्शन जारी है :

7 comments:

यशवन्त माथुर said...

अनु!मेरी एक बात मानोगी?....मम्मा से कहके हल्का सा काला टीका लगवा लो ....कहीं नज़र न लगे इस प्यारी सी गुडिया को :)

बहुत प्यारी लग रही हो :)

Wish you & your friends a Very Very Happy Christmas:)

With Love-

ज़ाकिर अली ‘रजनीश’ said...

मेरी ओर से भी एडवांस में ढेर सारी बधाई।

---------
आपका सुनहरा भविष्‍यफल, सिर्फ आपके लिए।
खूबसूरत क्लियोपेट्रा के बारे में आप क्‍या जानते हैं?

माधव( Madhav) said...

happy X-mas to You

शुभम जैन said...

so sweet anushka looking...
wish u a very happy christmas.
Blessings.

राज भाटिय़ा said...

अरे अरे यहां तो बहुत से अपने वाले लगते हे, यानि बहुत सारे भारतिया बच्चे, बहुत अच्छा लगा यह सब पढ कर ओर देख कर, बहुत बहुत प्यार नन्ही परी को.

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

अरे वाह, ये अनुष्का तो फ़ंक्शन में सेंटा बन रही है :)
सच...बहुत प्यारी लग रही हो.
खुश रहो....हमेशा...
आपको और आपके सभी नन्हे-मुन्ने साथियों और परिवार वालों को
क्रिसमस की बहुत बहुत शुभकामनाएं.

संजय भास्कर said...

Love-dear