मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Wednesday, December 15, 2010

मेरी कलाकारी -----------------अनुष्का

स्कूल में हमारी टीचर्स हम सभी बच्चों को पढाई लिखाई और खेल कूद के आलावा बहुत ही अच्छा क्राफ्ट वर्क भी सिखाती है ...कैची से कट कर के कलर, स्पार्कल, स्टिकर्स से हम लोगो को सुन्दर चीज़े बनवाती है . मैंने भी बहुत कुछ बनाया है लेकिन उन सभी क्राफ्ट में से बहुत कम भी संभाल पाती हूँ.....वर्ना तो खेल खेल में सब बराबर हो जाता है !!
कैंची चलाना स्कूल में टीचर जी ने तो सुन्दर क्राफ्ट के लिए सिखाया था लेकिन घर पर आकर मैंने कई चीजों पर हाथ साफ किये .अभी २-३ दिन पहले सुन्दर दिखने के चक्कर में अपने बालों पर भी आजमाया लेकिन जब मैंने ममा से पूछा कि ममा मैं ब्यूटीफुल लग रही हूँ न ?? तब ममा तो मेरा नया हेयर स्टाइल देख कर घबरा ही गई .अब कैची भी कही छुपा कर रखती है :(

अब आप ज़रा देखिये मेरी कलाकारी......
अभी लेटेस्ट यह बर्ड बनाई है 
पिछले दिनों थेंक्स गिविंग में बनाया यह मोर 

कुछ ममा ने बचा के रखे है मेरे क्राफ्ट 


 

12 comments:

Akshita (Pakhi) said...

Beautiful Pictures..Congts !!

यशवन्त said...

ह्म्म्म....Anu! बालों पर क्या कलाकारी दिखाई थी भई? :)

तुम्हारी ड्राइंग ने तो दिल खुश कर दिया.:)

God Bless You!


With Love-

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

बहुत सुन्दर कलाकारी ....पर खुद पर मत आजमाया करो ...:):)

सैयद | Syed said...

वाह !! बहुत सुन्दर क्रियेटिविटी :)

Kailash C Sharma said...

बहुत सुन्दर कलाकारी..बहुत प्यार

माधव( Madhav) said...

really innovative

रावेंद्रकुमार रवि said...

बहुत सुंदर और अनूठी चित्रकारी!

संजय भास्कर said...

Beautiful Picture...dear

संजय भास्कर said...

बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत.........सुन्दर

देवेश प्रताप said...

amezing.....bahut sundar klakari ki hai aapne

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

बहुत अच्छा लगा आज अनुष्का तुम्हारा ये हुनर देखकर...और हां, सही इस्तेमाल न हो तो बहुत घातक हो जाती है ये कैची :)

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री "मयंक" said...

अरे वाह...!
अनुष्का ने तो बहुत सुन्दर चित्र सजाए हैं!