मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Friday, January 21, 2011

मेरी सवारी -------मेरा डोरा स्कूटर

इन दिनों मुझे सबसे ज्यादा शौक लगा हुआ है ....स्कूटर चलाने का . जब भी मौका मिलता है, ममा को पटा कर मैं निकल जाती हूँ उनके साथ . कई बार तो चलाते चलाते पैर दर्द होने लगता है तो दुसरे पैर से शुरू हो जाती हूँ . फिर जब दूसरा पैर भी दर्द करने लगता है तब भी मैं घर नहीं आती .....२ मिनिट का ब्रेक लेती हूँ और ममा से कहती हूँ मेरे पैर दबाइए और फिर शुरू . कई बार तो स्कूल  से आते ही मेरा मन स्कूटर चलाने को करता है ....
ये मेरी स्कूटर राइडिंग की कुछ झलकियाँ :




21 comments:

सैयद | Syed said...

वाह ! आपका डोरा स्कूटर तो मस्त है.. :)

मैं भी आऊँ.. ? एक राइड मुझे भी मिलेगी क्या ??

Nitin said...

mumma ko sikhaya ke nahi?

shikha varshney said...

अरे वाह डोरा....मुझे भी जाना है बैठकर पार्क तक.

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

बड़ी-बड़ी खुशियों का ख़ज़ाना है नन्ही अनुष्का की बातों में :) :) :)

Akshita (Pakhi) said...

यह डोरा स्कूटर तो बहुत मजेदार है...खूब मस्ती करने का.

यशवन्त माथुर said...

अरे वाह!डोरा स्कूटर...और हेलमेट लगा कर चल दी अनुष्का...हँसते गाते खिल खिलाते ....और हम सब को रिझाते ....:):) है न..

Always Keep Smile :)

with Love-

Vijai Mathur said...

तुम्हारी स्कूटर सवारी बहुत अच्छी रही..

संजय भास्कर said...

स्कूटर तो मस्त है

संजय भास्कर said...

Keep Smile

Kailash C Sharma said...

बहुत सुन्दर..डोरा स्कूटर तो बहुत सुन्दर है..बहुत प्यारे फोटो ..

ललित शर्मा said...

बिना इंजन का स्कुटर सुंदर है।
गिरना नहीं, संभल के चलाना।

शुभशीष

रावेंद्रकुमार रवि said...

अरे, वाह! बहुत सुंदर!

राज भाटिय़ा said...

अरे वाह बहुत प्यारा लगा आप का यह डोरा स्कूटर

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

:) :) मस्त है ....

चैतन्य शर्मा said...

अच्छी लगी डोरा स्कूटर की सवारी....

***Punam*** said...

वाह !! अनुष्का आपका स्कूटर तो बढ़िया है ..

भई, हम भी चलेंगे घूमने..

वैसे आपसे मिल कर ख़ुशी हुई..!!

फिर मिलेंगे................

संजय भास्कर said...

हम भी चलेंगे घूमने..

Vijai Mathur said...

आप सब को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभ कामनाएं.

यशवन्त माथुर said...

आप सब को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभ कामनाएं.

------
गणतंत्र को नमन करें

Kunwar Kusumesh said...

गणतंत्र दिवस की आपको भी हार्दिक शुभकामनायें.

डॉ. नागेश पांडेय "संजय" said...

वाह ! आपको बहुत सारा प्यार ।