मेरा बचपन मेरी मम्मा की नज़र से...

Wednesday, March 16, 2011

शिव शक्ति नृत्य समारोह ब्रोशर तैयार -------आमंत्रण

जेम्स आर्मस्ट्रोंग थिएटर में २६ मार्च को होने वाले शिव शक्ति नृत्य समारोह के ब्रोशर (brausher )तैयार हो गए है . नृत्य क्षेत्र भरतनाट्यम डांस स्कूल की और से आयोजित होने वाला यह समारोह मेरे लिए बहुत ख़ास है क्योकि यह मेरा पहला स्टेज परफोर्मेंस होगा ....आप सब भी सादर आमंत्रित है . ज़रूर आइयेगा . 
वैसे मुझे यह पता है कि आप सभी का प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ ही होगा जो मेरा उत्साह वर्धन करेगा .
ममा पापा को तो आजकल बहुत चिंता है क्योकि इन दिनों मुझे वाइरल हुआ है जिसके कारण प्रेक्टिस ठप्प है और कमजोरी भी आगई है .
मुझे यकीं है ईश्वर कृपा और आप सबके आशीर्वाद से तो मैं जल्द ही चुस्त होकर बहुत उत्साह के साथ इस समारोह में प्रस्तुति दूंगी .
अब आप देखिये ये तस्वीरे जहाँ मेरा नाम भी छपा है :) 



17 comments:

Yashwant R. B. Mathur said...

तुम तो सबके दिल में बसी हो मेरी प्यारी परी!इसलिए प्यार तो हरदम तुम्हारे साथ है और आशीर्वाद भी.जल्दी से ठीक हो जाओ और खूब अच्छा परफॉर्म करना.

Love-

निर्मला कपिला said...

इस वाइरल की क्या औकात कि तुम्हें परफाम करने से रोक सके? बहुत बहुत आशीर्वाद। होली की सपरिवार हार्दिक शुभकामनायें।

निर्मला कपिला said...

इस वाइरल की क्या औकात कि तुम्हें परफाम करने से रोक सके? बहुत बहुत आशीर्वाद। होली की सपरिवार हार्दिक शुभकामनायें।

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

बहुत सारी शुभकामनायें इस कार्यक्रम के लिए ...और जल्दी ही ठीक हो जाओगी ..शुभकामनायें

शाहिद मिर्ज़ा ''शाहिद'' said...

वाइरल से घबराने वाली नहीं है हमारी अनुष्का... इसे डांटकर भगा देना. :) :) :)
बेस्ट आफ़ लक...
होली की शुभकामनाएं.

Kailash Sharma said...

अच्छे पर्फोर्मंस के लिये शुभकामनाएं...होली की हार्दिक शुभकामनायें!

vijai Rajbali Mathur said...

तुम्हारे शीघ्र स्वस्थ होने एवं प्रतियोगिता में सफलता प्राप्ति की मंगल कामना करते हैं.

Chaitanyaa Sharma said...

गेट वेल सून ..... आल दी बेस्ट ..अनुष्का

संजय भास्‍कर said...

बहुत सारी शुभकामनायें

संजय भास्‍कर said...

शीघ्र स्वस्थ होने की मंगल कामना करते हैं.

संजय भास्‍कर said...

होली की सपरिवार रंगविरंगी शुभकामनाएं |

Yashwant R. B. Mathur said...

आप को सपरिवार होली की हार्दिक शुभ कामनाएं.

Dr. Zakir Ali Rajnish said...

होली के पर्व की अशेष मंगल कामनाएं। ईश्वर से यही कामना है कि यह पर्व आपके मन के अवगुणों को जला कर भस्म कर जाए और आपके जीवन में खुशियों के रंग बिखराए।
आइए इस शुभ अवसर पर वृक्षों को असामयिक मौत से बचाएं तथा अनजाने में होने वाले पाप से लोगों को अवगत कराएं।

Chinmayee said...

बहुत अच्छे .तुम जल्दी अच्छी हो जाओगी....all the best
happy holi

Saba Akbar said...

All the Best !

माधव( Madhav) said...

best of luck

Sawai Singh Rajpurohit said...

बेहतरीन

आपको एवं आपके परिवार को नवरात्रि पर्व तथा नवसंवत्सर 2068)की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ।